Jamia Hamdard Admissions 2020

 जामिया हमदर्द विश्वविद्यालय ने एडमिशन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. जो छात्र ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन कोर्सेज में आवेदन करना चाहते हैं वह आधिकारिक वेबसाइट jamiahamdard.edu पर जाकर आवेदन फॉर्म भर सकते हैं.
बता दें, एडमिशन JEE Main/NEET/CLAT/GATE/GPAT/NET के स्कोर के आधार पर होगा. सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया एक बार जरूर देख लें, उसके ही बाद आगे की प्रक्रिया शुरू करें.

क्या है आवेदन की जरूरी तारीखें
– आवेदन करने की तारीख- 1 जून 2020
– ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने की आखिरी तारीख- 25 जुलाई 2020
– कब से शुरू होगी एडमिशन की प्रक्रिया- 31 अगस्त 2020
 

कैसे आयोजित की जाएगी परीक्षा:-

दाखिले के लिए होने वाली सभी प्रवेश परीक्षाएं और इंटरव्यू , जामिया हमदर्द, नई दिल्ली में आयोजित किए जाएंगे. इसी के साथ अगर किसी कारण जामिया हमदर्द, विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर को परीक्षा की तारीखों में बदलाव या प्रवेश परीक्षा और इंटरव्यू को रद्द करना चाहे तो वह कर सकते हैं. जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर डालना अनिवार्य होगा.
विश्वविद्यालय की ओर से आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे अपडेट के लिए विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट / ऑनलाइन प्रवेश पोर्टल पर समय-समय पर जाएं और अपने ईमेल को चेक करते रहें.
चयनित उम्मीदवारों की लिस्ट विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी. चयनित उम्मीदवारों को आवेदन पत्र में दिए गए ई-मेल आईडी , एसएमएस पर सूचित किया जाएगा.

Source by : Panjab Keshri News